Tuesday, September 4, 2018

गुटखा घोटाला: CBI ने चेन्नई में तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री और के घर समेत 40 ठिकानों पर मारे छापे

चेन्नई: गुटखा घोटाले के सिलसिले में चेन्नई में 40 ठिकानों पर  ने सघन तलाशी अभियान शुरू किया है. मोगाप्पैर में तमिलनाडु के  टीके राजेंद्रन, मदुरावोयाल के निकट पूर्व  एस. जॉर्ज, स्वास्थ्य मंत्री सी. विजयभास्कर तथा अन्य पुलिस अधिकारियों के घरों की भी तलाशी ली जा रही है.
दोस्त ने मजाक-मजाक में दिया लड़की को पानी मेंसोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसको देखकर हर कोई हैरान है. नदी में देखा होगा कि जिसको पानी से डर लगता है उसको पानी में धकेल देते हैं. ताकी वो भी उनके साथ एन्जॉय करें. लेकिन वॉशिंगटन के वेनकूवर में ऐसा हादसा हुआ जिसने सभी के होश उड़ा दिए. एक दोस्त ने लड़की को 60 फूट ऊंचे ब्रिज से पानी में धका दे दिया. जिससे उसके फेफड़ों और पसलियों में चोट लग गई. 10 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

जब किसानों के साथ धान की रोपाई करने खेत में पहुंचे इस राज्य के मुख्यमंत्री,  हो रहा वायरल

 
फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के नए वीडियो ने धमाल कर दिया है. यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे (  ) की स्टेज परफॉर्मेंस ने धमाल मचा दिया है, और आम्रपाली ने भी दिखा दिया है कि डांस के साथ अदाएं दिखाना उन्हें बखूबी आता है. आम्रपाली दुबे इस वीडियो में  2018 में परफॉर्म कर रही हैं. भोजपुरी की सुपरस्टार ने ग्रीन कलर की लहंगा-चोली पहन रखी है और वे कहर बरपा रही हैं. आम्रपाली दुबे की परफॉर्मेंस के दौरान भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (   भी एंट्री मारते हैं, और दोनों मिलकर परफॉर्म करते हैं.  की खबर के मुताबिक, दोस्तों के साथ 16 वर्षीय जॉर्डन हॉलगरसन लेविस रिवर में घूमने आई थी. वहां मजाक-मजाक में एक दोस्त ने जॉर्डन को मजाक-मजाक में 60 फूट ऊंचे ब्रिज से धक्का दे दिया. जॉर्डन ने कहा- ''मैं ब्रिज के ऊपर गई, मेरे साथ दोस्त भी मौजूद थे. सभी काउंटडाउन कर रहे थे. मैंने कहा- आउंट मत करो, क्योंकि मैं तैयार नहीं हूं, जिसके बाद मेरी एक दोस्त ने धक्का दे दिया.''

 ट्रैफिक के बीच तूफान की तरह चलाई घोड़े ने गाड़ी, पास तक न आ सका कोई

बता दें, ये ब्रिज काफी प्रसिद्ध है. यहां लोग पानी में कूदने के लिए आते हैं. लेकिन जॉर्डन सिर के बल गिरीं. जिसकी वजह से ये हादसा हुआ. उनके फेफड़ों और पसलियों में गंभीर चोटें आई हैं. जिस दोस्त ने धक्का दिया उन्होंने इसके लिए माफी मांगी है. जॉर्डन फिलहाल अस्पताल में हैं और उनका इलाज चल रहा है. कुछ महीनों में वो ठीक हो जाएंगी. 
धक्का, जिसके बाद हुआ खतरनाक हादसा आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने 'सिपाही' फिल्म के गाने पर डांस किया है और दोनों के लटके-झटके बहुत ही कमाल के हैं. आम्रपाली दुबे ने तो खूब ठुमके लगाए हैं. इस गाने को ओम झा और आम्रपाली दुबे न ने गाया है. IBFA 2018 को डिशुम पर दिखाया गया है, और पूरे अवार्ड शो का प्रसारण इस पर किया गया था. लेकिन आम्रपाली दुबे एक बार फिर अपनी अदाओं से दिल जीतने में सफल रही हैं.
हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3 ( 3)' का फर्स्ट लुक भी रिलीज हुआ है, और पोस्टर में आम्रपाली दुबे मराठी अंदाज में दिखी हैं. निरहुआ देसी शॉर्ट्स पहने कॉमिक अंदाज में नजर आए. निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की इस फिल्म के डायरेक्टर मंजुल ठाकुर हैं. मंजुल ने 'निरहुआ हिंदुतानी 2' का भी निर्देशन किया था. फिल्म दुर्गा पूजा पर रिलीज होगी. आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी 'निरहुआ चलल लंदन' में भी नजर आएगी.भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ( ) को अपने फैन्स से रू-ब-रू होने में बहुत मजा आता है. अक्षरा सिंह के लिए कभी अपने सोशल मीडिया एकाउंट का सहारा लेती हैं तो कभी वे यूट्यूब पर फैन्स के सवालों के जवाब देती हैं. लेकिन उनके डांस वीडियो तो अकसर धमाल मचाने का काम करते हैं. ऐसा ही भोजपुरी की सुपरस्टार अक्षरा सिंह ने अपने नए वीडियो से किया है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह जमकर अपनी अदाएं दिखा रही हैं, और उनके डांस जितने ही प्यारे उनके एक्सप्रेशंस भी हैं जो उनकी भोजपुरी फिल्मों के फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं. अक्षरा सिंह इस वीडियो में 'चढ़ता जवानी मेरी चाल मस्तानी' पर मस्त अंदाज में जलवे दिखा रही हैं. अक्षरा के एक्सप्रेशंस और डांस को देखकर उनके फैन्स भी क्रेजी हो गए हैं. अक्षरा के इस वीडियो की फैन्स ने दिल खोलकर तारीफ की है. फैन्स ने कहा है कि क्या खूब लगती हो बड़ी सुंदर देखती हो. इसी तरह उनके इस वीडियो की जमक तारीफ की गई है. वैसे भी अंजना सिंह को इस तरह की तारीफ लूटना खूब आता है.
अक्षरा सिंह ने भोजपुरी में कई हिट फिल्में दी हैं और उनके लाइव स्टेज परफॉर्मेंस पर हजारों दर्शक उन्हें देखने के लिए मौजूद होते हैं. हाल ही में अक्षरा का सावन पर गाया गाना 'भाग जाईब ससुरा से...' काफी वायरल हुआ. इस गाने में अक्षरा सिंह ने जिस तरह का डांस किया है और गायकी की है, वह दोनों ही कमाल के हैं. यही बातें इस गाने को खास भी बनाती हैं. वैसे भी वे समय-समय पर धमाकेदार फिल्मों के साथ ऑडियंस को एंटरटेन करती रहती हैं.

No comments:

Post a Comment